Jaipur Smart City जयपुर। जयपुर स्मार्ट सिटी की ओर से आवास एवं शहरी मामलों के मंत्रालय के आजादी के अमृत महोत्सव के तहत फ्रीडम 2 वॉक और फ्रीडम 2 साइकिल कैंपेन प्रतियोगिता आयोजित की गई। Freedom 2 Walk and Freedom 2 Cycle campaigns इसमें शहर के लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया गया। अब स्मार्ट सिटी इन लोगों को पुरस्कृत करेंगी। पुरस्कार स्वरूप साइकिल सहित अन्य उपहार दिए जाएंगे। हालांकि जिन लोगों ने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया है, उन्हें प्रतियोगिता के तहत की गई उपलब्धियों का ब्यौरा स्मार्ट सिटी को भेजना होगा। इसके बाद उनकी जांच की जाएगी।

जयपुर स्मार्ट सिटी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अवधेश मीणा ने बताया कि भारत सरकार के आवास एवं शहरी मामलों के मंत्रालय की ओर से आजादी के अमृत महोत्सव के तहत 1 जनवरी से 26 जनवरी के मध्य फ्रीडम 2 वॉक एवं फ्रीडम 2 साइकिल कैंपेन प्रतियोगिता आयोजित की गई। इस प्रतियोगिता के तहत जयपुर शहर के नागरिकों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया गया। जयपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड सभी पात्र लोगों को पुरस्कृत करेंगी। इसके लिए सभी पात्र लोग प्रतियोगिता के तहत की गई उपलब्धियों का ब्यौरा इस goggle फ़ॉर्म (https://forms.gle/1wkhaKV8oPnQq9PCA) के माध्यम से भेज सकते है। प्रतिभागी अपने स्ट्रावा एवं एएफएस एप प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट लेकर ईमेल This email address is being protected from spambots. You need JavaScript enabled to view it. पर भी कर सकते है। इन सभी को जयपुर स्मार्ट सिटी की ओर से सत्यापित किया जाएगा।

साइक्लिंग प्रतियोगिता में ये मिलेंगे उपहार...
साइक्लिंग प्रतियोगिता के तहत सभी प्रतिभागियों को ई-सर्टिफिकेट, 500 किमी. से ज्यादा चलने पर प्रथम 25 प्रतिभागियों को कॉफ़ी मग सेट, 600-700 किमी चलने पर प्रथम 25 प्रतिभागियों को टी शर्ट, 700-1000 किमी. चलने वाले प्रथम 25 प्रतिभागियों को ट्रैक सूट तथा एक हजार किमी. से ज्यादा चलाने वाले प्रथम 3 प्रतिभागियों को पुरस्कार में साइकिल दी जाएगी।

वॉक कैंपेन में ये मिलेंगे पुरस्कार..
इसी प्रकार वॉक कैंपेन में सभी प्रतिभागियों को ई-सर्टिफिकेट, 250 किमी. से ज्यादा चलने पर प्रथम 25 प्रतिभागियों को कॉफ़ी मग सेट, 300 किमी. चलने पर प्रथम 25 प्रतिभागियों को टी शर्ट तथा 450 किमी से ज्यादा चलने वाले प्रथम 25 प्रतिभागियों को ट्रैक सूट दिया जाएगा।